BB14 से निकलते ही जैस्मिन भसीन ने बदलवाया अपने बालों का रंग

‘बिग बॉस 14’ में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने नए-नए इंटरव्यूज के कारण चर्चाओं में हैं। वह हर दिन कुछ ना कुछ चौकाने वाला बयान दे रहीं हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने और रुबीना के रिश्ते को लेकर बात की थी। इसके अलावा उन्होंने राखी सावंत के बारे में भी बात की थी। ऐसे में अब अपनी बिग बॉस वाली जिंदगी को अलविदा करते हुए जैस्मिन ने अपने घर के बाहर की जिंदगी को फिर एक बार वेलकम किया है।

जी हाँ, 12 जनवरी की रात तक होटल में रहने के बाद अब जैस्मिन अपने घर लौट आई हैं और उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग 100 दिन बिग बॉस के घर में रहने के बाद अब जैस्मिन अपने घर आ चुकीं हैं। फिलहाल जैस्मिन ने सैलून में जाकर खुद को रिलैक्स करवाया है और उन्होंने अपने बालों का कलर भी चेंज करवा डाला है। आप देख सकते हैं जैस्मिन अब मास्क पहनकर घूम रहीं हैं। उनके इस वीडियो में आप उन्हें सैलून से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं।

वैसे जैस्मिन के पब्लिक अपिएरेंस से एक बात तो तय है कि अब वह बिग बॉस के घर में वापस नहीं जा सकती हैं। आप सभी को पता ही होगा जब वह शो से निकली तो यह कहा जा रहा था कि वह वापसी कर सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। फिलहाल इस वीडियो में जैस्मिन बाहर घूमती हुई नज़र आ रही हैं जिससे यह बात तो तय है कि वह बिग बॉस के घर में फिर एक बार एंट्री नहीं करने वाली।

त्रिपुरा को मिली कोरोना टीकों की खेप

MP में 17 जनवरी तक शुष्क रहेगा मौसम

दीमापुर नागा छात्र संघ ने बैंकों से कहा- गुणवत्तापूर्ण एटीएम सेवा करें प्रदान

 

Related News