जसलीन मथारू के पिता ने बेटी की पारस से शादी पर दिया ऐसा बयान, कहा- 'शादी तो करनी ही है...'

 टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के बाद अब पारस छाबड़ा अपना स्वयंवर रचाने पहुंच गए हैं । इसके अलावा इस शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' है । ये भी कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा है ।वहीं  शो में कुछ कंटेस्टेंट आएंगी जो पारस छाबड़ा को रिझाने की कोशिश करेंगी । इसके साथ ही इन कंटेस्टेंट में से एक जसलीन मथारू भी हैं । जसलीन बिग बॉस सीजन 12 में नजर आई थीं । इसके साथ ही जसलीन बिग बॉस में मशहूर सिंगर अनूप जलोटा के साथ पहुंची थीं । वहीं शो में अनूप और जसलीन ने एक-दूसरे के प्यार में होने का दावा किया था । 

फिलहाल बिग बॉस से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने ये साफ किया था कि जसलीन सिर्फ उनकी शिष्या हैं । इससे ज्यादा दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है । इसके अलावा अब जसलीन जब पारस के स्वयंवर में पहुंचीं तो लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए| इसके अलावा  पारस का भी बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के साथ रिश्ता सभी ने देखा। वहीं घर के बाहर भी आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप की खबर सामने आई थी । वहीं पारस से शादी को लेकर जसलीन के पिता केसर मथारू का बयान आया है । 

इसके अलावा केसर मथारू ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, 'अगर वो इस शो का हिस्सा बनना चाहती है तो मुझे कैसी परेशानी हो सकती है ? शादी तो करनी ही है ना... उसे उसके हिसाब से लड़का मिलता है तो अच्छी बात है। बात बन जाती है तो अच्छा है ।' जब उनसे पारस छाबड़ा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मैंने बिग बॉस 13 बहुत ज्यादा फॉलो नहीं किया था परन्तु इतना पता है कि पारस छाबड़ा एक गुड लुकिंग लड़का है। फिलहाल अब मैं यह शो देखूंगा और सोचूंगा कि उसका व्यवहार कैसा है ? यदि जसलीन को मेरे ओपीनियन की जरूरत पड़ेगी तो मैं उसे सलाह दूंगा वरना नहीं... ।'

सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या है असली वजह

किश्वर के विवादित बयान पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो जानते हैं कि बिग बॉस...

शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह

Related News