26 और 27 दिसंबर को JDU की अहम बैठक, असम-बंगाल चुनाव पर हो सकता है मंथन

पटना: आगामी 26 और 27 दिसंबर को पटना में जनता दल यूनाइटेड (JDU) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाई गई हैं। इस बैठक में पूरे देश के जदयू नेता मौजूद रहेंगे। इस बैठक की अध्यक्षता बिहार के सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे। जदयू असम और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा, इस सम्बन्ध में निर्णय इस बैठक में हो सकता है।

दो दिनों तक पार्टी की उच्चस्तरीय बैठकों के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा होगी। इसमें लगभग 250 पार्टी पदाधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद है। इन बैठकों का आयोजन जदयू प्रदेश मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में होगा। इनमें विभिन्न राज्यों के पार्टी प्रदेश अध्यक्षों, वरिष्ठ अधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के शामिल होने के लिए पटना आने से पूर्व उनके ठहरने और खाने-पीने के लिए प्रबंध किये जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि 26 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग होगी। इसके साथ ही 27 दिसंबर को पहले पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी और दोपहर बाद पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग होगी।

इन बैठकों में राज्य में हाल ही में संपन्न हुये विधानसभा चुनाव समेत असम और पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों पर मंथन होगा। इसके साथ ही देश और राज्य की ताजा सियासी हालात पर भी विचार-विमर्श किया जायेगा। कुछ पदाधिकारियों को अहम् जिम्मेदारी भी सौंपी जा सकती है।

डब्ल्यूएचओ की टीम जनवरी में कोरोनोवायरस मूल का पता लगाने के लिए करेगी चीन की यात्रा

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, दिग्गज कांग्रेस नेताओं को 'दादा' कहना है गलत

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर किया लाठीचार्ज

Related News