गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, दिग्गज कांग्रेस नेताओं को 'दादा' कहना है गलत
गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, दिग्गज कांग्रेस नेताओं को 'दादा' कहना है गलत
Share:

पणजी: कांग्रेस सांसद फ्रांसिस्को सरदीना ने बुधवार को पार्टी के युवा नेताओं को अनुभवी नेताओं को "दादा" के रूप में बुलाने पर आपत्ति जताई। पणजी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए, दक्षिण गोवा के लोकसभा सांसद, सरदिना ने यह भी कहा कि राजनीतिक रूप से "नौसिखिए" राज्य के नेतृत्व द्वारा लिए गए फैसलों ने हाल ही में आयोजित जिला पंचायत चुनावों में पार्टी के मार्ग का नेतृत्व किया था।

कुछ युवा नेताओं ने वरिष्ठों को बुलाया जिन्हें दादा के रूप में चुना गया है। किसी भी संगठन को चलाने के लिए आपको वरिष्ठों और जूनियर्स के संयोजन की आवश्यकता होती है। सीनियर्स जो कई बार चुने गए हैं और जूनियर जो सपने देखना चाहते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री सरदिन्हा ने कहा, हम भी चाहते हैं कि वे सपने देखें। हम चाहते हैं कि उनके सपने सच हों।

हाल ही में हुए जिला पंचायत चुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी द्वारा पार्टी को निकाले जाने के कई दिनों बाद तक हंगामा जारी है। 12 दिसंबर को मतदान करने वाली 49 सीटों में से, कांग्रेस केवल चार सीटें जीतने में सफल रही, जबकि भाजपा 33 सीटों के साथ घर से बाहर हो गई। चुनाव में भाग लेने के दौरान, एक जूनियर कांग्रेस नेता संदीप नाइक ने पार्टी में दिग्गजों को "दादा" के रूप में संदर्भित किया था और उन्हें सक्रिय राजनीति से अलग हटने के लिए कहा था।

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर शिवसेना ने भाजपा पर किया लाठीचार्ज

1.8 बिलियन लोग स्वास्थ्य सेवा में बिना आधारभूत जल सुविधा के कर रहे है काम: रिपोर्ट

गुजरात निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -