डिनर डेट पर निकले 'धड़क' कपल, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड की नई जोड़ी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और फिल्म काफी अच्छी रही और द्रुश्कों को काफी पसंद भी आई. फिल्म में दोनों को लव स्टोरी दिखाई गई है जिसे देखने के लिए सभी बेताब थे. इस फिल्म के साथ ये खबर भी आ रही थी कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. इन्हें कई बार साथ में भी देखा गया है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे. ऐसे ही हाल ही इन दोनों को एक बार फिर से साथ साथ देखा गया है जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं जो वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी की ये हॉट तस्वीरें साबित कर रही हैं उन्हें नई 'फैशन क्वीन'

बता दें, शनिवार को दोनों एक्टर्स मुंबई में साथ स्पॉट हुए हैं जहां उन्हें एक कैज़ुअल लुक में देखा गया है और दोनों ही कुछ खास एक्साइटेड  नहीं दिखाई दिए. मीडिया द्वारा उनकी फोटो क्लिक की गई जहां दोनों साथ में तो नज़र आये इसी पर ये भी कहा जा रहा है कि दोनों डिनर डेट पर आये हुए हैं. फ़िलहाल आप इन दोनों की ये खूबसूरत तस्वीर देख सकते हैं जो वायरल की जा रही हैं. 

इसके अलावा जाह्नवी कपूर जल्दी ही अगली फिल्म 'तख़्त' में दिखाई देंगी जिसकी तैयारी अभी से चल रही है. वहीं ईशान के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आगे वो किस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. बात करें जाह्नवी की बहन ख़ुशी कपूर की तो खबर आई है कि ख़ुशी भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

ख़ुशी कपूर के हॉट लुक पर ट्रोलर ने कह दी इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी

इस गे डिजाइनर की दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल

Related News