ख़ुशी कपूर के हॉट लुक पर ट्रोलर ने कह दी इतनी बड़ी बात
ख़ुशी कपूर के हॉट लुक पर ट्रोलर ने कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उन्हें अच्छा खासा पसंद भी किया जा रहा है. धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी जाह्नवी कपूर अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगी हुई. इसके अलावा हम बात कर रहे हैं उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर की जिनके बारे में खबरें आ रही है कि वो भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, ख़ुशी भी अपनी खूबसूरती दिखाने से पीछे नहीं हट रही हैं और आये दिन उनके नए फोटो सामने आ रहे हैं. 

बॉलीवुड में आने को तैयार हैं श्रीदेवी की दूसरी बेटी

ख़ुशी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो बाकी के स्टार किड को टक्कर दे रही है. ख़ुशी का ये हॉट लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका ये हॉट लुक पसंद नहीं आया है. इसी फोटो को लेकर वो ट्रोल भी हुई हैं. कुछ ने तो ये तक कह दिया कि श्रीदेवी के जाने के बाद खुशी गलत हाथों में पड़ गई है और कुछ ने उनके एक्सपोज़र को लेकर मज़ाक उड़ाया है. कुछ लोगों ने बहुत से गलत कमेंट किये हैं और ये भी कहा है कि ख़ुशी जाह्नवी से ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं. 

श्रीदेवी की छोटी बेटी के हॉट लुक ने किया सभी को हैरान, बड़ी बहन जाह्नवी को भी छोड़ा पीछे

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि श्रीदेवी की बेटी को ट्रोल किया गया हो. इसके पहले जाह्नवी कपूर को भी कई बार ट्रोल किया गया था जिसके बचाव में अर्जुन कपूर आये थे. इस बार भी हाल ही में अर्जुन कुछ ऐसे ही बयान दिए हैं जो ट्रोल के जवाब हैं और कहा है जो कपड़ो को लेकर बात करते हैं उन पर ध्यान नहीं देना चाहिए. 

बॉलीवुड अपडेट्स..​

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -