जमशेदपुर एफसी ने दिल्ली डायनामोज को हराया काहिल-चौधरी चमके

जमशेदपुर: जमशेदपुर एफसी ने वापसी करते हुए बुधवार को यहां इंडियन सुपर लीग में दिल्ली डाइनामोज को 2-1 से हराकर प्ले ऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा है। वहीं बता दें कि लाललियानजुआला चांग्ते ने 24वें मिनट में दिल्ली की टीम को बढ़त दिलाई लेकिन टिम काहिल ने 29वें मिनट में हेडर से गोल दागकर स्कोर 1-1 कर दिया।

हॉकी विश्व कप: फ्रांस को ऑस्ट्रेलिया ने हराया, सेमीफाइनल में हो सकता है भारत से मुकाबला

यहां बता दें कि फारूख चौधरी ने 61वें मिनट में जमशेदपुर को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ। वहीं इस जीत से जमशेदपुर की टीम 19 अंक के साथ शीर्ष चार में पहुंच गई है। दिल्ली की टीम लगातार चौथी हार के बाद सबसे निचले पायदान पर है। बता दें कि आईएसएल में हो रहे रोमांचक मैचों का दर्शक भरपूर आनंद उठा रहे हैं। 

रमेश पोवार ने किया महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन

जमशेदपुर एफसी ने बुधवार को अपनी प्ले-ऑफ उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए दिल्ली डायनेमोस के खिलाफ 2-1 की वापसी के साथ अपने अभियान को वापस लाया। इसके साथ ही बता दें कि लेलियाज़ुआला छांगटे ने 24 वें मिनट में स्कोरिंग खोला लेकिन टिम कैहिल ने 29 वें मिनट में ट्रेडमार्क हेडर के साथ समानता बहाल की। जमशेदपुर ने फारख चौधरी के 61 वें मिनट के मैच विजेता के साथ ब्रेक के बाद वापसी पूरी की, इस बीच, दिल्ली 11 मैचों के बाद भी जीत नहीं पा रहा है और चार अंक हैं। उन्होंने अभी तक आईएसएल 2018 में एक भी जीत हासिल नहीं की है।

खबरें और भी

हॉकी विश्व कप: अर्जेंटिना को हराकर सेमीफइनल में पहुंचा इंग्लैंड, प्रतियोगिता से बाहर हुआ फ्रांस

पर्थ टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं चेतेश्वर पुजारा

भारतीय कुश्ती संघ ने ग्रेड बी में डाल दिया था सुशील व साक्षी को, अब सुधारी अपनी भूल

 

Related News