सर्विस राइफल लेकर भागे दो पुलिस वालों ने चुना आतंक का रास्ता, मुठभेड़ में हुए ढेर

श्रीनगर: आतंकी प्रभावित क्षेत्र दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा इलाके के पंजरन कस्बे में आतंकवादियों और सुरक्षबलों के बीच 15 घंटों तक चली भयंकर एनकाउंटर में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के चार आतंकी ढेर हो गए. पुलिस के अनुसार इन चार आतंकवादियों में दो पुलिस जवान हैं, जो कुछ घंटे पहले आतंकियों में जा मिले थे.

पुलिस के अनुसार, डीपीएल पुलवामा में तैनात ये दो पुलिस जवान गुरुवार दोपहर पुलवामा में नाका ड्यूटी पर तैनात थे. अचानक ये दोनों पुलिस वाले अपनी सर्विस राइफल लेकर लापता हो गए. पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही जांच शुरू हुई और छह घंटे के अंदर पता चल गया कि वे आतंकी संगठन में शामिल हो चुके हैं. इतना ही नहीं कुछ ही घंटों में पुलिस ने इन आतंकियों के अड्डे की भी तलाश कर ली. शुक्रवार शाम को क्षेत्र की घेराबंदी करके पुलिस से आतंकी बने दोनों लोगों को ढेर कर दिया है.

कश्मीर रेंज के एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'इन दोनों को जब घेरे में लिया गया तो पहले इन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, किन्तु वे जिद्द पर अड़े रहे. थोड़ी ही देर में वे गोलीबारी करने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी ढेर कर दिए गए. इनमें वे दोनों पुलिस वाले भी थे जिन्होंने कुछ घंटे पहले ही आतंक का रास्ता चुन लिया था.

भीमा कोरेगांव हिंसा: एमनेस्टी इंटरनेशल ने आरोपियों को बताया हीरो, पीएम मोदी से मांगी रिहाई

RBI : इतने फीसद होगा अप्रैल-सितंबर में खुदरा महंगाई आंकड़ा

विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

Related News