बारामुला में सुरक्षाबलों पर बड़ा आतंकी हमला, वीरगति को प्राप्त हुए तीन जवान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में CRPF नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर और दो CRPF के जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं.

हमले के बाद आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं. सुरक्षाबलों द्वारा पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, आज सुबह क्रेइरी क्षेत्र के नाका पार्टी पर खड़े जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF के जवानों पर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की. इस गोलीबारी में CRPF की 119 बटालियन के दो जवान जख्मी हो गए, जिनकी बाद में मौत हो गई है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अफसर भी शहीद हो गए हैं. इस तरह इस आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं. फिलहाल आतंकियों की सर्चिंग जारी है.

इससे पहले बीते शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को टारगेट बनाया था. शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर आतंकियों ने पुलिसदल पर हमला किया था. आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार के अनुसार, इस आतंकी हमले के पीछे पाक समर्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का हाथ था.

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, NTPC और कोटक महिंद्रा के शेयरों में बढ़त

नहीं रहे यूपी के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, कोरोना से थे पीड़ित

पेट्रोल की कीमतों में फिर लगी आग, डीज़ल के भाव में मिली राहत

 

Related News