बारामूला जिले में आई आफत, बादल फटने से अचानक आई बाढ़ और फिर...

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के कफरनार बहक क्षेत्र में बादल फटने की तहरीर प्राप्त हुई है। बादल फटने से आई अचानक आई बाढ़ में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि अन्य गुमशुदा हो गए। एक अफसर ने कहा कि बादल फटने के कारण अचानक बाढ़ कफरनार बहक तक आ गई, जिसमें  एक शख्स की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि राजौरी के हाजी बशीर बकरवाल नाम के परिवार के एक सदस्य की लाश जब्त कर ली गई है, जबकि अन्य का पता नहीं चल पाया है।

वही पुलिस अफसरों ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है तथा क्षेत्र बहुत दुर्गम है, वहीं मोबाइल कनेक्टिविटी भी कमजोर है। इस मध्य एक अन्य मामले में कुलगाम पुलिस ने कहा कि उन्होंने यथ यथुर नाले से एक परिवार के पांच सदस्यों को बचाया है, क्योंकि वे इलाके में कल से सर्वाधिक वर्ष की वजह से फंस गए थे। वहीं एक पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में बताया कि कुलगाम पुलिस को आज प्रातः लगभग छह बजे तहरीर प्राप्त हुई कि 11-12 सितंबर की दरमियानी रात में निरंतर हो रही वर्षा की वजह से नाला यथ यथुर में जलस्तर अचानक बढ़ गया है तथा एक परिवार अपने जानवरों समेत नाले के बीच फंस गए थे।

इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि सभी को बचा लिया गया था। इससे पूर्व इसी वर्ष जुलाई में जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बादल फटने से हाहाकार मच गया था। इस दुर्घटना में 6 व्यक्तियों की मौत हो गई थी तथा 40 से अधिक लोग गुमशुदा बताए जा रहे थे। वही इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। 

KBC में होगी नीरज चोपड़ा-श्रीजेश की शानदार एंट्री, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे से गूंजेगा मंच

अपने बीते समय को लेकर अक्षरा सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

ड्वेन जॉनसन अभिनीत जंगल क्रूज जल्द ही भारतीय सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

Related News