अपने बीते समय को लेकर अक्षरा सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा
अपने बीते समय को लेकर अक्षरा सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी अक्षरा सिंह पिछले सप्ताह ही शो से एलिमिनेट हुई हैं। घर से बेघर होने के पश्चात् अक्षरा ने शो के होस्ट तथा करण जौहर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अब अपने एक इंटरव्यू में अक्षरा ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ चौंका देने वाली बातें बताई हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा, "मुझे खुद पर गर्व है। यदि आज में जीवित हूं तो केवल अपनी स्ट्रेंथ के कारण। मैंने जीवन में कई चीजों का सामना किया है, यहां तक पहुंचने के लिए। लोग मुझे अब बिग बॉस के कारण जानते हैं। फैंस ने हमेशा मेरा समर्थन किया है। वक़्त के साथ मैंने स्वयं को बदला है तथा दर्शकों के प्यार ने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैं अब जिंदगी में किसी भी चीज का सामना कर सकती हूं।"

अक्षरा ने आगे बताया, "मैं जिस स्थान से आती हूं, वहां अक्सर माता-पिता लड़कियों को मनोरंजन जगत में आने के लिए सपोर्ट नहीं करते हैं। मगर मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। मैं स्वयं को भाग्यशाली मानती हूं।" अक्षरा ने बताया, "मैं बहुत अपमानित जिंदगी जी रही थी तथा मेरा परिवार भी। मैं महसूस करती थी कि मेरे माता-पिता खराब फील कर रहे हैं, मगर उन्होंने मुझे कभी इसका महसूस नहीं होने दिया। वो मेरा सपोर्ट बनकर मेरे साथ खड़े रहे। मुझे याद है कि जब मैं डिप्रेशन से गुजर रही थी तब मेरे पिता ने मुझसे कुछ ऐसा बोला था, जो मुझे आज तक याद है तथा हमेशा मुझे हिम्मत देता है।" 

इंटरनेट पर छाया 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक, यहां देंखे वीडियो

एक्टिंग के साथ-साथ कई गीतों को Vadivelu ने दी है अपनी आवाज

अपने दम पर मशहूर हुई यह अभिनेत्री, कहा- 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -