कुपवाड़ा में आतंकियों के विरुद्ध सेना का ऑपरेशन, तीन जवानों की गई जान

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दो के विरुद्ध सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है। उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा शहर के केरन सेक्टर में LOC के पास चल रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों के तीन सैनिक शहीद हो गए। ऑपरेशन में फॉर्स के दो जबकि बीएसएफ का एक सैनिक शहीद हो गया। इससे पूर्व सुरक्षाबल के सैनिकों ने एलओसी पर दहशतगर्दो के घुसपैठ का एक प्रयास विफल कर दिया। इसमें दो घुसपैठिए मारें गए।

वास्तव में, शनिवार रात में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ का प्रयास हुआ था। सेना को जैसे ही घुसपैठ की खबर प्राप्त हुई, उसने इसके विरुद्ध ऑपरेशन आरम्भ कर दिया। इस ऑपरेशन में दो घुसपैठिए मार गिराये गए। सेना को खोजबीन में दो दहशतगर्दों के शव बरामद हुए हैं। किन्तु इस ऑपरेशन में फाॅर्स के दो और बीएसएफ का एक सैनिक शहीद हो गया। साथ ही फाॅर्स का एक सैनिक घायल भी बताया जा रहा है।

सेना ने दहशतगर्दो के विरुद्ध ऑपरेशन में विशेष कमांडोज को बुलाया है। घुसपैठियों के विरुद्ध अब भी एक बड़ा ऑपरेशन चल रहा है। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई की एक अन्य रिपोर्ट बताया गया कि कांस्टेबल सुदीप सरकार ने माछिल सेक्टर में ऑपरेशन के दौरान अपनी प्राण गंवा दिए। इंडियन फाॅर्स भी दहशतगर्दो के विरुद्ध ऑपरेशन में सम्मिलित है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अफसर ने बताया कि दहशतगर्दो के विरुद्ध संयुक्त अभियान अब भी जारी है।

गुर्जर आंदोलन के कारण प्रभावी हुई ट्रेन, रेलवे डिपार्टमेंट कर रहा रुट डाइवर्ट

जुर्म की बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई हत्या

पत्नी को कॉल कर कहा- पति की हत्या कर रहे हैं, सड़क किनारे मिली लाश

Related News