बॉलीवुड की बिंदास गर्ल 'जैकलीन फर्नांडिस' को हैप्पी बर्थडे....

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है श्रीलंकन अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जिनका जन्म 11 अगस्त 1985 को मनामा, बहरीन में हुआ. जैकलीन फर्नांडिस ने अपने 32 साल भी पुरे कर लिए है. बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जैकलीन फर्नांडिस जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभियन की छाप को छोड़ा है. अभी भी जैकलीन फर्नांडिस फिल्मों में खासा सक्रिय है.

जल्द ही उनकी वरुण धवन संग एक और फिल्म आने को तैयार है जिसका नाम है 'जुड़वाँ2' जो के सलमान खान की पूर्व में आई सफलतम फिल्म जुड़वाँ का ही सीक्वल है जिसमे की जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएगी. जैकलीन ने साल 2009 में सुजॉय घोष की फिल्‍म 'अलादिन' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी.

इस फिल्‍म में उनके साथ अमिताभ बच्‍चन, रितेश देशमुख और संजय दत्त नजर आए थे. इसके अलावा वह 'रॉय, 'हाउसफुल', 'ढिशुम', 'फ्लाइंग जट', 'किक' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि जैकलीन जल्‍द ही एक नहीं बल्कि दो-दो जुड़वां एक्‍टर्स की फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं. फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं जैकलीन, डेविड धवन की फिल्‍म 'जुड़वा 2' में वरुण धवन की हीरोइन बनी नजर आएंगी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

Related News