जैकी श्रॉफ ने किया ऐसा काम की हर कोई बोल उठा- वाह क्या बात है...

बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं, किन्तु वे लोगों से इस प्रकार पेश आते हैं कि जैसे वे मुंबई के किसी चॉल में रहने वाले उनके पुराने पड़ोसी हों। एक बार फिर उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया है। अपने घर में कार्य करने वाली बाई की दादी की मृत्यु पर उनके परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंच गए। बाई के घरवाले भी जैकी श्रॉफ को अपने घर में पाकर इमोशनल हो गए।

जैकी श्रॉफ के घर काम करने वाली बाई का नाम दीपाली तुपे है। दीपाली का घर पुणे शहर के मावल तालुका के पवनानगर में है। कुछ समय पूर्व दीपाली की दादी का देहांत हो गया। 100 वर्ष तक जिंदा रहीं तान्हाबाई ठाकर के देहांत की खबर सुनकर जैकी श्रॉफ शनिवार को उनके मावल स्थित घर पहुंचे तथा उनके परिजनों को सांत्वना दी। जैकी श्रॉफ की आरभिंक जिंदगी मुंबई के चॉल में बीती है। उन्होंने बहुत संघर्षों के पश्चात् अपना मुकाम बनाया है। किन्तु वो अपनी पुरानी जिंदगी कभी नहीं भूलते तथा आज भी वे आम जनता के साथ तुरंत घुलमिल जाते हैं। 

वही जैकी श्रॉफ का मावल के चांदखेड क्षेत्र में एक बंगला है। वे कभी-कभार मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर यहां रेस्ट करने आया करते हैं। वे अपने बंगले में ही थे कि उन्हें जानकारी मिली कि उनके घर काम करने वाली दीपाली की दादी का देहांत हो गया है तथा वे लोग मावल के ही रहने वाले हैं। इसके पश्चात् जैकी श्रॉफ उनके घर पहुंचे तथा परिजनों के साथ भूमि पर बैठे। तथा उन्हें सांत्वना दी। जैकी श्रॉफ ने पहले भी इस प्रकार अपने प्रशंसकों का और अपने साथ काम करने वालों का दिल जीता है।

दीपिका-रणवीर की फोटो पर फैंस ने लुटाया भारी प्यार, जानिए क्या है ऐसा खास?

रणबीर कपूर के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई कोरोना संक्रमित, हाल ही में ख़त्म की थी फिल्म शूटिंग

फोटोग्राफर्स को देख सारा अली खान ने दिया ऐसा पोज की भड़क उठे यूजर्स, बोले- काम पाने के लिए एक्ट्रेस...

Related News