अगले सीज़न माही की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता आमिर खान इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। वहीँ अब उन्होंने अगले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने में दिलचस्पी दिखाई है। जी दरअसल इस समय इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह इस बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक फैन पेज पर इस वीडियो को साझा किया गया है।

वहीँ साझा किए गए इस वीडियो में आमिर खान बता रहे हैं कि वह महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े प्रसंशक हैं और वह भी यही चाहते हैं कि अगले साल भी महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए नजर आएं। जी हाँ, इसी के साथ आमिर ने चेन्नई के सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए यह भी कहा कि जब उन्होंने एमएस धोनी को पहली बार देखा था तभी से वह धोनी को काफी पसंद करते हैं। किसी भी स्तिथि में महेंद्र सिंह धोनी के शान्त रहने की काबिलियत की तारीफ करते हुए आगे आमिर ने कहा कि उनके लिए गर्व की बात होगी अगर वह इस टीम का हिस्सा बन पाते हैं। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि धोनी अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आने वाले हैं।

आप सभी को बता दें कि चेन्नई के फैन्स से आमिर ने यह भी कहा कि, 'वह नेट्स में आमिर को प्रैक्टिस करते हुए अगले सीजन देख सकते हैं और अगर वह प्लेइंग 11 में शामिल होने के काबिल हुए तो यह और भी अच्छी बात होगी।' जी दरअसल यह बताया जा रहा है कि इस तरह की बातें आमिर खान ने कई और टीमों के लिए भी कही हैं और यह सब उनकी आने वाली फिल्म “लाल सिंह चड्डा” के प्रचार का हिस्सा है। जी हाँ, वहीं यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है और इसका ट्रेलर आईपीएल के फाइनल के दौरान जारी किया जाएगा।

तो क्या दुल्हन बनने वाली हैं सुष्मिता सेन? परिवार संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड

अब हंसी का डोज होगा डबल....पोस्टर के बाद रिलीज हुआ जुग-जुग जियो को मजेदार ट्रेलर

कान्स रेड कारपेट पर गुत्थी को देख उड़े फैंस के साथ सेलेब्स के होश

Related News