अब हंसी का डोज होगा डबल....पोस्टर के बाद रिलीज हुआ जुग-जुग जियो को मजेदार ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा अडवाणी मूवी 'जुग जुग जियो' को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। बीते दिनों मूवी का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। अब मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जो खूब धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। मूवी में वरुण और कियारा के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी लीड रोल में दिखाई दे रहे है। ट्रेलर में रिश्तों के उतार-चढ़ाव भी देखने के लिए मिला है। 

ट्रेलर के शुरुआत में हम देख सकते हैं कि वरुण और कियारा दूल्हा-दूल्हे के लुक में दिखाई दे रहे है। जिसके उपरांत हम देखते है कि दोनों एक-दूसरे से तलाक लेना चाह रहे है, लेकिन कुक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) ने ये बात परिवार वालों को से कहा है। घर में छोटी बहन की शादी है। दोनों निर्णय करते हैं कि विवाह होने तक इस बात को छुपाकर रखने वाले है। जब दोनों शादी के लिए घर जाते हैं, तो कुक्कू को पता चलता है कि उसके पिता (अनिल कपूर) भी उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक देने की योजना बना रहे होते है। अनिल का किसी ओर औरत (टिस्का चोपड़ा) के साथ चक्कर भी चल रहा होता है। नीतू न तो कुक्कू को तलाक लेने देगी और न अनिल को अपने से दूर जाने देने वाली है। नीतू चेतावनी देते हुए कहती है न इस घर में कभी तलाक हुआ है और न होगा। क्या कूक्कू और नैना का तलाक होगा, क्या कुक्कू अपने माता-पिता का तलाक रोक सकते है। 

 

ये सब तो फिल्म देखने के उपरांत ही पता चल सकता है। बता दें मूवी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। राज मेहता ने इस मूवी को डायरेक्ट किया है। फैंस में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कान्स रेड कारपेट पर गुत्थी को देख उड़े फैंस के साथ सेलेब्स के होश

'Kiss किया तो होंठ काट दूंगा....' बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर शाहरुख़ का बयान

अजय देवगन संग भाषा डिबेट में Kiccha Sudeep ने किया रिएक्ट, कहा- ''मेरा मकसद...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -