तो क्या दुल्हन बनने वाली हैं सुष्मिता सेन? परिवार संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड
तो क्या दुल्हन बनने वाली हैं सुष्मिता सेन? परिवार संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल लाइमलात से दूर हैं लेकिन अब उनकी एक तस्वीर के चलते वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। आपको पता हो कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनका रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से रिश्ता खत्म हो चुका है। हालाँकि एक बार फिर रोहमन सुष्मिता के साथ नजर आए और इस बार तो वो उनके परिवार के साथ नजर आए। ऐसे में अब फैंस का कहना है सुष्मिता शादी करने जा रहीं हैं! जी दरअसल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।

इस तस्वीर में सुष्मिता का परिवार और कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं और इस फोटो में एक खास शख्स भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोग एक्ट्रेस की शादी के बारे में बाते करने लगे हैं। आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन की इस फैमिली फोटो में रोहमन का होना लोगों को थोड़ा शक करने का मौका दे रहा है। इसी के साथ ही फैंस को यह भी लग रहा है कि हो सकता है कि इस बार सुष्मिता शायद दुल्हनिया बनने को तैयार हों, क्योंकि वैसे तो सुष्मिता और रोहमन (Sushmita And Rohman) अलग हो गए हैं लेकिन फिर भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है।

आप सभी को बता दें, सुष्मिता (Sushmita Sen) की फैमिली का गेट-टूगेदर उनके मिस यूनिवर्स का ताज पहने 28 साल हो गए हैं, इसलिए हुआ था। आपको पता हो सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय थीं और उन्होंने जिस दिन मिस यूनिवर्स का क्राउन पहना था, उसे गुजरे 28 साल बीत चुके हैं। बस इसी दिन को सुष्मिता सेन ने अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया।

कान्स रेड कारपेट पर गुत्थी को देख उड़े फैंस के साथ सेलेब्स के होश

'Kiss किया तो होंठ काट दूंगा।।।।' बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर शाहरुख़ का बयान

अजय देवगन संग भाषा डिबेट में Kiccha Sudeep ने किया रिएक्ट, कहा- ''मेरा मकसद।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -