आईएसएल 7: एफसी गोवा के खिलाफ संघर्ष में बेहतरीन खिलाड़ी थे: फाउलर

पणजी: गोआस ने बुधवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। खेल के बाद, एससी ईस्ट बंगाल के कोच रोबी फाउलर ने कहा कि उनके खिलाड़ी मैच में 10 पुरुषों से कम होने के बाद विशेष रूप से शानदार थे।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फाउलर ने कहा, "मैं खुश हूं। हम एक अच्छी टीम के खिलाफ खेले। हमारे पास शायद थोड़ा सा कब्जा था लेकिन हम इसके हकदार थे। हमारे पास शायद सबसे अच्छा मौका था। उनके पास निश्चित रूप से कुछ मौके थे लेकिन हमारे पास। अधिक स्पष्ट कटौती और सेट-टुकड़ों से अधिक थे। हमारे खिलाड़ी विशेष रूप से 10 पुरुषों के नीचे जाने के बाद शानदार थे। मैं एक बिंदु से खुश हूं लेकिन हम स्पष्ट रूप से अधिक चाहते थे।" 

उन्होंने आगे कहा, "हम 10 पुरुषों के साथ खेले। जब आप 10 पुरुषों के साथ खेलते हैं और आप एक अच्छी टीम खेल रहे होते हैं, जो निश्चित रूप से अच्छी फुटबॉल खेलते हैं, तो आप गेंद के पीछे लगने वाले हैं। हमने बड़े पैमाने पर बचाव किया और मुझे उनके काम करने के तरीके पर गर्व है। एक दूसरे के साथ और एक दूसरे की मदद की। यह एक कठिन खेल था और मुझे लगता है कि हम किसी भी तरह से हारने के लायक नहीं थे।" आईएसएल अंक तालिका में, पूर्वी बंगाल वर्तमान में नौ मैचों में सात अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। शनिवार को बेंगलुरू एफसी का पक्ष होगा।

आईपीएल से हमने बहुत कुछ किया हासिल: यूएई के कप्तान अहमद रज़ा

ISL 7: हमने पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो अंक गंवाए: कोच जुआन फर्नांडो

आईएसएल 7: एनोबाखरे ने गोवा के साथ संघर्ष के बाद अगले खेल पर किया ध्यान केंद्रित

Related News