पहली शादी से खुश नहीं है यह अभिनेत्री, रचाने जा रही है दूसरा ब्याह!

टीवी की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन अपना खूबसूरत अवतार दिखाती हैं। ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अपना खूबसूरत अवतार दिखाया है। जी दरअसल वह आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कुछ कर बैठी है। उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ही लुक अपनाया है जो चर्चाओं का हिस्सा बन गया है।

 

जी दरअसल उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल होती दिखाई दे रही है और केवल इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों में इशिता दत्ता नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आई। इसे देखकर कहा जा रहा है वह दूसरी बार शादी करने के मूड में हैं। इशिता पहले से शादीशुदा है और अब फैंस कह रहे हैं वह उनकी पहली शादी से खुश नहीं है इस कारण दूसरी शादी करने जा रहीं हैं। खैर ऐसा कुछ नहीं है बल्कि उन्होंने यह लुक अपने शो के लिए अपनाया है।

इस समय इशिता दत्ता का ये ब्राइडल लुक उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस लुक के लोग दीवाने हो रहे हैं और सभी इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता शादी का खूबसूरत जोड़ा पहनकर शर्माती भी दिखाई दी और उनका अंदाज दिल को घायल कर रहा है। आप सभी को बता दें, रियल लाइफ में इशिता दत्ता की शादी टीवी एक्टर वत्सल सेठ से हुई है और इन दिनों वह शो बेपनाह प्यार में मुख्य किरदार को निभा रहीं हैं।

बिग बॉस 13 के इन कंटेस्टेंट से मिलना पसंद नहीं करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

शादी के मूड में नजर आईं हिना खान, तस्वीरें देख खुश हुए फैंस

अपने एक्स को हार्दिक की प्रेमिका ने दी जन्मदिन की बधाई

Related News