शाहिद कपूर के भाई ईशान ने कर दी ये गलती, पड़ गया भारी

ट्रैफिक के नियम सभी पर लागू होते हैं और उन्हें हर किसी को मानना भी पड़ता है. बात करें बॉलीवुड सेलेब की तो हर बार इन्हें भी पकड़ा गया है क्योंकि उन्होंने नियम नहीं माने. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर की, जिन्हे हमारे ट्रैफिक पुलिस ने अनजाने में ही सही लेकिन नियमों का पालन नहीं करते हुए देखा और इस वजह से उन्हें पेनालिटी भरनी पड़ी. इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, ईशान को अपनी स्पोर्ट्स बाइक को नो पार्किंग एरिया में पार्क करने की कीमत चुकानी पड़ी. उस दौरान एक्टर बांद्रा के एक रेस्तरां में थे, जहां वह पोस्ट वर्कआउट खाने का आनंद ले रहे थे. अपना भोजन पूरा करने के बाद, जब वे कैफे से बाहर निकले, तो उन्होंने देखा कि ट्रैफिक पुलिस का ट्रक उनकी बाइक को टो कर रहा है. जिसके बाद वह तेजी से ट्रक की ओर भागे और उनसे अपना वाहन छोड़ने का आग्रह किया. जिसके बाद पुलिस ने ईशान को उनकी बाइक वापस दी, लेकिन उनसे 500 रुपये का जुर्माना लेने के बाद. 

इसके बाद क्या था, ईशान को फाइन का भुगतान करना पड़ा जिसके बाद ही उन्हें अपनी बाइक मिली है. लेकिन वहां मौजूद पेप्स को देख वह बहुत खुश नहीं थे. इसी के साथ कई फोटोस भी सामने आये हैं. आपको बता दें की ईशान ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्हे नियमों को तोड़ने के लिए पकड़ा गया. बल्कि वरुण धवन, कुणाल खेमू, लवबर्ड्स हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा, सोनू सूद, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने भी कभी न कभी किसी नियमों को तोडा है.

देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकी

कैंसर से जंग जीतने के बाद बोली सोनाली, बीमारी से ज्यादा इस चीज ने दिया दर्द

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

Related News