ईशान ने इंस्टाग्राम पर रखा Ask Me Anything सेशन, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

बॉलीवुड में बहुत कम फिल्मों में नजर आए एक्टर ईशान खट्टर इन दिनों मां नीलिमा आजिम संग क्वारनटीन में रह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय लगे हुए लॉकडाउन में ईशान खट्टर भी औरों की तरह अपने घर में वीडियो गेम्स खेलकर और फिल्में-वेब सीरीज देखकर अपना समय बिता रहे हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने फैन्स से बातचीत करने का फैसला किया. ऐसे में ईशान ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा. इस सेशन में कई लोगों ने उनसे दिलचस्प सवाल पूछे और एक्टर ने काफी मजेदार जवाब दिए.

वहीं इस दौरान ईशान से एक यूजर ने सवाल किया, ''लॉकडाउन में ईशान का फेवरेट टाइम पास क्या है.'' इस पर उन्होंने बताया कि ''उन्हें मेडिटेशन करना और प्ले स्टेशन पर गेम खेलना पसंद है.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने पूछा कि, ''ईशान खट्टर को डायरेक्टर मीरा नायर की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद?'' उन्होंने बताया कि ''उन्हें इरफान खान और तब्बू स्टारर फिल्म नेमसेक बहुत पसंद है.'' वहीं जब एक अन्य यूजर ने पूछा कि ईशान के कर्ली बाल कहाँ से आए? इसपर उन्होंने बताया कि ''कहां से नहीं मां से उन्हें ये बाल मिले हैं.''

वहीं एक अन्य यूजर ने ईशान की आने वाली फिल्म खाली पीली के बारे में सवाल किया. इस दौरान यूजर ने कहा कि ''क्या आप खाली पीली के बारे में कुछ बता सकते हैं?'' इसपर ईशान ने कहा- ''आरेले. थोड़ा सब्र और.'' आप सभी को बता दें कि जल्द ही ईशान खट्टर एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग अभी रुकी हुई है लेकिन जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा शूटिंग शुरू हो जाएगी.

फैंस से कहती नजर आईं नीना गुप्ता, 'मेरा वाला कहना भूल जाओ'

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

फिर आ गया करण के बेटे यश का नया वीडियो, हो रहा वायरल

Related News