Video : आनंद ने ईशा अंबानी को डांस करते हुए सभी के सामने कर लिया किस

इन दिनों उदयपुर में साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न मनाया जा रहा है. हम बात कर रहे है आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की शादी के बारे में जो बड़े ही धूमधाम से उदयपुर के द ओबरॉय उदयविलास में मनाई जा रही है. रविवार की शाम को संगीत सेरेमनी की शाम को और ज्यादा सुहाना बनाने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी और ईशा और आनंद की शादी में चार चांद लगाए थे.

इसके साथ ही पूरा अंबानी परिवार भी खुलकर बेटी की शादी में बॉलीवुड गानों पर डांस करता हुआ नजर आया. लेकिन इस शादी में सबसे ज्यादा पल था होने वाले दूल्हा दुल्हन का डांस. जी हाँ... सोशल मीडिया पर ईशा और आनंद के डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आनंद पीरामल और ईशा अंबानी के स्टेज पर आते ही रोमांटिक माहौल छा गया.

आपको बता दें दोनों ने शाहरुख खान के गाने मितवा पर अपने खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस के बाद रोमांटिक डांस के जरिए अपनी शादी को और भी यादगार बना दिया है. इस दौरान आनंद ने ब्लैक सूट और ईशा ने व्हाइट गाउन पहना था. ये दोनों ही इंग्लिश रोमांटिक सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते दिखे. आपको बता दें ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को होगी.

ईशा अंबानी के फंक्शन में ऐश-अभि ने दिखाए अपने जलवे

ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स

पैंट के बटन खोलकर अपना हॉट फिगर दिखा रही ये एक्ट्रेस

Related News