ईशा अंबानी ने संगीत सेरेमनी में पहनी 90 करोड़ की ड्रेस! देखकर चौंक जाएंगे आप

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है. आपको बता दें ईशा जल्द ही बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी 12 दिसंबर को है. ईशा और आनंद की शादी का जश्न उदयपुर के उदयविलास होटल में रखा गया है. वैसे तो अम्बानी फैमिली की लाइफस्टाइल के बारे में जानने का हर कोई उत्सुक रहता है. इनके छोटे से छोटे काम पर भी सबकी नजर रहती है.

ऐसे में हाल ही में ईशा अंबानी की कुछ फोटोज सामने आई है हो अब चर्चाओं में बनी हुई है. ईशा की फोटोज उनकी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में है. दरअसल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत डाइमंड ड्रेस दिखाई दें रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि ये ड्रेस ईशा की ही है. हालाँकि इन तस्वीरों में ईशा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी ऐसा कहा जा रहा है कि ईशा ने ये ड्रेस अपनी वेडिंग सेरेमनी में पहनी थी. हालाँकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे ना कि ये कितनी महंगी ड्रेस होगी यू ही कई 10-20 लाख कीमत होगी. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. ईशा ने पुरे 90 करोड़ रूपये की ड्रेस पहनी है. जी हाँ... सुनकर आप भी चौक गए न. उनकी ये ड्रेस डायमंड से बनाई गई है इसलिए ये इतनी ज्यादा चमक भी रही है. इस महंगी ड्रेस के कारण ईशा रातो-रात सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई.

ईशा की शादी में दोनों बेटों के साथ नीता अंबानी ने किया धमाकेदार डांस

Video : बेटी की शादी में मुकेश और नीता अंबानी ने किया रोमांटिक डांस

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने

Related News