ईशा की शादी में दोनों बेटों के साथ नीता अंबानी ने किया धमाकेदार डांस
ईशा की शादी में दोनों बेटों के साथ नीता अंबानी ने किया धमाकेदार डांस
Share:

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की का जश्न उदयपुर में शुरू हो चुका हैं. आपको बता दें पिछले काफी दिनों से ईशा की शादी की रस्में जोरो-शोरो से चल रही है. उनकी शादी के लिए उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इस समारोह में बॉलीवुड सितारों भी शामिल हुए हैं.

सुनने में आया है कि ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने भी डांस परफॉर्मेंस दी थी. ईशा की मां नीता अंबानी दोनों बेटों अनंत अंबानी और आकाश अंबानी के साथ स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नीता और मुकेश अंबानी ने भी डांस परफॉरमेंस दी थी. इतना ही नहीं ईशा के भाई आकाश अंबानी ने अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ डांस किया था.

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे नीता अपने दोनों बेटों के साथ थिरकते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म कल हो न हो के गाने 'माही वे' पर नीता अंबानी अपनी बेटी की शादी में खुशी से झूमती हुई दिखाई दे रही है. अनंत अंबानी ब्लैक कुर्ते पजामें में नजर आ रहे तो व्हाइट कुर्ते के साथ एंब्रॉयडरी लॉन्ग जैकेट में अाकाश अंबानी बहन की शादी में खुल कर डांस करते दिख रहे है. वही ईशा की माँ नीता अंबानी की खूबसूरती का तो कोई जवाब ही नहीं है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

Video : बेटी की शादी में मुकेश और नीता अंबानी ने किया रोमांटिक डांस

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने

ईशा अंबानी के संगीत में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, आज रात होगा जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -