ईशा अंबानी की शादी में आज होगा हॉलीवुड स्टार बियोंंसे का लाइव परफॉरमेंस

साल 2018 की सबसे बड़ी शादियों में से सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है. आपको बता दें ईशा आनंद पीरामल से शादी कर रही है. उनकी शादी का जश्न उदयपुर में आयोजित हो रहा है. इस शादी के लिए, बॉलीवुड के तमाम सितारें तो उदयपुर पहुंच चुके हैं, साथ ही कई इंटरनैशनल सेलेब्रिटी भी भारत आ रहे हैं.

शनिवार को ही हिलेरी क्लिंटन के साथ सऊदी तेल मंत्री खालिद अल-फलीह उदयपुर पहुंचे थे. ऐसे में हाल ही में इंटरनैशनल स्टार और गोल्बर सेंसेशन, बियोंसे नोल्स भी आज भारत पहुंचने वाली है. जी हाँ... सुनने में आया है कि बियोंसे 9 दिसंबर की दोपहर यानी आज को उदयपुर पहुंचेंगी और सोमवार की सुबह वापस चली जाएंगी. दरअसल बियोंसे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में परफॉर्म करने वाली है और उनकी इस स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए स्टेज भी तैयार हो चुका है.

सुनने में आया है कि दो दिन पहले ही बियोंसे की 60 डांसर्स वाली उनकी टीम पहले ही उदयपुर पहुंच चुकी है. वहीं असली इंटरनैशनल स्टार बेयोंसे का सभी को इंतजार रहेगा जो शादी में आए मेहमानों को अपनी लाइव परफॉर्मेंस से दीवाना बनाएंगी. आपको बता दें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होगी.

ईशा की शादी में दोनों बेटों के साथ नीता अंबानी ने किया धमाकेदार डांस

Video : बेटी की शादी में मुकेश और नीता अंबानी ने किया रोमांटिक डांस

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने

Related News