ईशा अम्बानी की शादी में यूँ सजा अंटालिया हाउस, साथ ही हुई फूलों की हुई होली

बड़े बिज़नेसमैन की बेटी ईशा अम्बानी, आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है. ऐसे में उनका संगीत कार्यक्रम तीन दिनों से चल रहा  है  जिसमें बड़े बड़े स्टार सामने आये थे और बेहतरीन परफॉरमेंस भी दी थी. सभी के डांस  का वीडियो सामने आया था और देखकर लग रहा था कि सभी नकाफी एन्जॉय किया.

इन दोनों की शादी की रस्में जोरो शोरो से उदयपुर में हुई. उदयपुर में शादी की रस्में तो खत्म हो गई लेकिन चर्चा अभी भी जारी है. पूरा बॉलीवुड उदयपुर में शादी की रस्में में शामिल हुआ है.

आपको बता दें, संगीत सेरेमनी के बाद अब ईशा-आनंद की शादी से पहले फूलों की होली खेली गई. सोशल मीडिया पर फूलों की होली की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है. जिसमे सभी सितारें एक-दूसरे पर फूलों की बरसात करते नजर आ रहे है.

इसके अलावा मुंबई में होने जा रही इस रॉयल शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. बेहद ही खूबसूरत लग रहा है अम्बानी निवास जिससे आपकी नज़रें नहीं हटेंगी. आप देख सकते हैं एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है और वहीं कलर का भी सजावट में इस्तेमाल हुआ है.

बिल्डिंग को सफेद रंग की खूबसूरत झालरों से भी सजायी गया है. लाइट्स को कुछ इस तरह लटकाया गया है जैसे इस अनोखी इमारत के चेहरे पर घूंघट किया गया हो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फोर्ब्स मैगजीन ने 20 अरबपतियों के घरों की लिस्ट जारी की है, जिसमें एंटीलिया पहले नंबर पर है. इस 27 मंजिला इमारत को बनाने में 10 हजार 5 सौ करोड़ खर्च हुए हैं. इस बिल्डिंग की बनावट अनोखी है.  

ईशा अम्बानी के फंक्शन में ऐश-अभी की बेटी ने भी किया कमाल का डांस

ईशा अंबानी की म्यूजिक सेरेमनी में देसी लुक में नजर आई पॉप स्टार बेयॉन्स

नीता ने मुकेश अंबानी के लिए बैन की है ये चीज़

Related News