नीता ने मुकेश अंबानी के लिए बैन की है ये चीज़
नीता ने मुकेश अंबानी के लिए बैन की है ये चीज़
Share:

इन दिनों तो देशभर में सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का ही जश्न मनाया जा रहा है. आपको बता दें ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को है. इसके बाद 15 दिसंबर को उनका ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा. पिछले दो दिन से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी का जश्न मनाया जा रहा था. रविवार को हुई संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पूरे बॉलीवुड स्टार्स ने खूब डांस किया.

डांस के अलावा इस इवेंट में कई गेम्स भी खेले गए थे जिसमें से एक था क्विज कॉन्टेस्ट जो करण जौहर ने मुकेश अंबानी के साथ खेला. इस दौरान करण जौहर ने मुकेश अंबानी से पूछा कि, 'अगर वो एक दिन नीता अंबानी बनकर सुबह जगेंगे तो कौन सा काम करेंगे?' तो इसके जवाब में मुकेश अंबानी ने कहा कि, 'मैं उन सभी फूड से बैन हटा दूंगा जो नीता ने मुझ पर लगा रखे हैं.' फिर करण ने सवाल किया कि आपके हिसाब से चुनाव में कौन जीतेगा? तो मुकेश अंबानी ने कहा- कोई पॉलिटिकल पार्टी.

इतना ही नहीं करण ने फिर तीसरा सवाल भी पूछा कि- उनके होने वाले दामाद आनंद पीरामल का सीक्रेट क्या है? तो मुकेश अंबानी ने इसके जवाब में कहा कि, 'ईशा को लगता है कि आनंद मेरी तरह है, जो कि अच्छा है और मुझे भी यही लगता है कि वो वाकई मेरी तरह हैं. हम दोनों ही फूड लवर हैं.'

विदेश लौटीं बेयॉन्स, एयरपोर्ट पर दिखा कूल लुक

ढोल बजते ही खुद को रोक नहीं पाई दीपिका, रणवीर का दिल भी हो गया खलबली

Video : अंबानी परिवार के जश्न में प्रियंका ने लगाए 'देसी गर्ल' पर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -