ईशा अंबानी की शादी में नौकर से भी बदत्तर हालत में नजर आए अमिताभ और आमिर खान!

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही भारत के सबसे अमीर शख्स हैं मुकेश अंबानी यानी रिलायंस ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी की है. जी हाँ, 51.7 अरब डॉलर की संपति के साथ मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के बड़े धनकुबेरों में होती है और उन्हें सबसे अमीर कहा जाता है. ऐसे में हाल ही में मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की बड़े ही धूमधाम के साथ शादी हुई.

 

वहीँ ईशा अंबानी की शादी भारत के एक और बड़े बिजनेस घराने पीरामल ग्रुप में हुई है जो बहुत शानदार अंदाज में की गई. इसी के साथ पीरामल ग्रुप के वारिस आनंद पीरामल मुकेश अंबानी के दामाद बने हैं और ईशा और आनंद की जोड़ी काफी शानदार रही. वहीं ईशा और आनंद की शादी मुंबई में 12 दिसंबर को मुंबई में हुई जो आप सभी जानते ही हैं और उनकी शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए.

 

वहीं शादी में खेल, राजनीति और कारोबार क्षेत्र के भी कई दिग्गज पहुंचे. आप सभी को बता दें कि ईशा की शादी में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जी दरअसल ईशा की शादी में अमिताभ बच्चन और आमिर खान कुछ ऐसा काम करते नजर आए कि अब लोग उन्हें नौकर कह रहे हैं. जी हाँ, पहले आप सभी को बता दें कि ईशा की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, आलिया भट्ट, राजनीति से प्रणव मुखर्जी, राजनाथ सिंह सहित हिलेरी क्लिंटन शामिल हुए. वहीं का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में अमिताभ बच्चन और आमिर खान खाना परोसते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों को इस अंदाज में खाना परोसते देख फैंस को झटका लगा है और फैंस कह रहे हैं अम्बानी के घर में बॉलीवुड सेलेब्स नौकर से भी बदत्तर नजर आते हैं.

माइकल वॉन ने कहा ऑस्ट्रेलिया पर उल्टी पड़ेगी पर्थ में हरी पिच की रणनीति

Ambani Wedding : ईशा अम्बानी की शादी में सबसे हॉट और सेक्सी दिखी कपूर सिस्टर

अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहनी पुराने ज़माने की साड़ी, इस तरह दिखीं

Related News