अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहनी पुराने ज़माने की साड़ी, इस तरह दिखीं
अपनी शादी में ईशा अंबानी ने पहनी पुराने ज़माने की साड़ी, इस तरह दिखीं
Share:

अभी हाल ही में देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी को विदा कर दिया है. 12 दिसंबर को ईशा की शादी देश के अमीर व्यक्ति आनंद पीरामल से हुई जहां से ढेर सारी तस्वीरें आ चुकी हैं और अब भी ये सिलसिला जारी है. एक एक करके नई नई तस्वीरें आती जा रही हैं. ऐसे में हाल ही ईशा की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें आई हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

इन तस्वीरों में आप देख ही सकते हैं ईशा अपनी माँ की तरह नज़र आ रही हैं. दोनों एक साथ एक जैसी ही दिखाई दे रही हैं और बेहद ही सुंदर लग रही हैं. अब हम आपको ईशा की वेडिंग ड्रेस के बारे में कुछ खास जानकारी दे रहे हैं. ईशा ने अपनी शादी में अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना. खास बात ये थी की इस लंहगे के साथ में ईशा ने अपनी मां नीता अंबानी की शादी की साड़ी भी पहनी.

ईशा ने शादी में मां की साड़ी को अपने लंहगे में दुपट्टे के तौर पर कैरी किया. शादी में ईशा ने मां की उसी साड़ी को पहना जो नीता अंबानी ने करीब 35 साल पहले अपनी शादी में पहनी थी. ईशा अपनी मां की शादी की साड़ी में काफी खूबसूरत भी लग रही थीं.

ये तस्वीर शादी के दौरान ही क्लिक की गई है. ईशा अंबानी की शादी में भारतीय परंपरा को बखूबी निभाया है. ईशा-आनंद की शादी पंचमी के दिन हुई है. ये दिन बेहद शुभ माना गया शादी के लिए. शादी में जयमाला के दौरान राम-सीता की धुन लगातार बजती रही. साथ ही आपको बता दें, फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे ईशा और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचे. तो वहीं कई राजनैतिक हस्तियां और खास मेहमान इस शादी में मौजूद रहे.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दुल्हन बनते ही ईशा अंबानी को दी मात, लगी सबसे खूबसूरत

Video : कन्यादान के बाद माँ के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं ईशा अंबानी, पिता की आँखों में भी आ गये आंसू

अम्बानी वेडिंग : अपने लहंगे पर सोनम कपूर ने क्यों लिखवाया ये सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -