भाजपा हाईकमान से अब तक नाराज़ हैं वसुंधरा राजे ? इलेक्शन मीटिंग में गैरमौजूद रहने से उठे सवाल

जयपुर: कुछ ही महीने में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहित सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सभी पार्टियों में अलग-अलग राज्यों में उम्मीदवारों के चयन और चुनावी मुद्दों पर लगातार बातचीत और बैठकें हो रही हैं। जयपुर में केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर राजस्थान भाजपा इकाई की भी बैठक हुई, मगर इसमें पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का न आना चर्चा का विषय बन गया।

इस बैठक में मौजूदा सीएम भजनलाल शर्मा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, जिसमें प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह छत्तीसगढ़ प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा जैसे नेता शामिल थे, मगर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे वहां नहीं दिखाई दीं। इसको लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें शुरू हो चुकी हैं। 

अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वसुंधरा राजे अब भी पार्टी हाई कमान से नाराज हैं। उनकी नाराजगी की वजह उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाना है। विधानसभा चुनाव में पार्टी में उनको अधिक महत्व भी नहीं दिया गया। हालांकि पार्टी की ओर से बहू की सेहत ठीक नहीं होने को वजह बताई गई है।

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर पहली बार बोले शीजान- 'सुसाइड करना चाहता था'

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

हत्या के 11 दिन बाद नहर में मिली मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश, पीठ पर बने टैटू से हुई पहचान

Related News