तो क्या सच में शादी कर रहे है 'बेपनाह' के आदित्य और जोया

कुछ समय पहले ही शुरू हुए टीवी शो 'बेपनाह' ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलो में अपनी जगह बना ली है. ख़ास बात यह है कि शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से शुरूआती दिनों से ही दर्शक का पसंदीदा शो बना हुआ है. शो में जोया और आदित्य की कहानी को दर्शक खूब पसंद करते है. बता दे कि अब आपके इस पसंदीदा शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बताया जा रहा है कि जल्द ही जोया और आदित्य शादी करने वाले है.

 

दरअसल हाल ही में शो के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही आदित्य और जोया शादी करने वाले है लेकिन ऐसा नहीं है. जो ये तस्वीर वायरल हो रही है ये शो के एक ख़ास सीन के लिए ली गई जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि इस शो में आदित्य के किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता हर्षद चोपड़ा है. वहीं जोया के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है. इस शो से पहले जेनिफर को टीवी शो 'बेहद' में अभिनेता कुशाल टंडन के साथ खूब पसंद किया था. इस शो के माध्यम से जेनिफर को अभिनय दुनिया में एक अलग पहचान मिली है. वहीं अब इन दिनों वह अपने शो बेपनाह के चलते खूब सुर्खियां लुटती है दर्शक उन्हें अभिनेता हर्षद चोपड़ा के साथ भी खूब पसंद करते है.

ये भी पढ़े

सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती टीवी की ये नागिन

8 महीने की लीप के बाद 'ये है मोहब्बतें' में फिर बड़ा ट्विस्ट, इस लीड एक्टर की होगी मौत

'शाकालाका बूम-बूम' का संजू अब हो गया इतना बड़ा और हैंडसम, कर रहा हैं शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News