8 महीने की लीप के बाद 'ये है मोहब्बतें' में फिर बड़ा ट्विस्ट, इस लीड एक्टर की होगी मौत
8 महीने की लीप के बाद 'ये है मोहब्बतें' में फिर बड़ा ट्विस्ट, इस लीड एक्टर की होगी मौत
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में पिछले कई दिनों से बदलाव आ रहे है. शो में इन द‍िनों 8 महीने की लीप के बाद नई कहानी दिखाई जा रही है. अब शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. खबरों की माने तो शो में अब एक मुख्य किरदार को मौत हो जाएगी. बताया जा रहा है कि अब शो में रौशनी की मौत दिखाई जाएगी. इसके अलावा ये भी बताया जायेगा कि रोशनी शो में आद‍ित्य के बच्चे की मां बनने वाली हैं. रोशनी का ख्याल इन दिनों इश‍िता रख रही हैं.

जल्द शो में रोशनी की ड‍िलीवरी का सीन दिखाया जाना है, इसी दौरान रोशनी की मौत हो जाएगी. गौरतलब है कि इस शो में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल मुख्य भूमिका में निभा रहे है. शो में दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रहे है तो वहीं करण पटेल रमन भल्ला की भूमिका में है. बता दे कि शो अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले दर्शकों ने शो को बंद करने की डिमांड की है.

दरअसल दर्शकों को शो में 8 महीने की लीप के बाद नई कहानी पसंद नहीं आ रही है. वहीं शो की निर्माता एकता कपूर ने ट्विटर का कहा कि 'अगर शो पसंद नहीं है तो उसे देखना बंद कर दें शो की कहानी ऑडियंस के हिसाब से नहीं बुनी जा सकती. हालांकि अब देखना ये है कि इस बड़े ट्विस्ट के बाद शो दर्शकों को कितना पसंद आता है.

ये भी पढ़े

'शाकालाका बूम-बूम' का संजू अब हो गया इतना बड़ा और हैंडसम, कर रहा हैं शादी

ट्रोलिंग से परेशान होकर हिना खान ने उठाया बड़ा कदम

नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -