लेटेस्ट तस्वीरों में काफी फिट दिखे इरफ़ान खान, देखें वीडियो

लगभग एक साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख आप भी खुश हो सकते हैं. काफी समय से फैंस उनका इंतज़ार का रहे हैं लेकिन अब तक वो पूरी तहर से ठीक नहीं हुए हैं इसलिए मीडिया से भी दुरी बनाई हुई है. लेकिन इस लेटेस्ट फोटो और वीडियो को देखकर आपका भी मन खुश हो जायेगा जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आएये दिखा देते हैं आपको भी. 

दरअसल, मंगलवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वह काफी हैंडसम और फिट दिखाई दे रहे थे. इससे यही लगता है वो अब पूरी तरह से ठीक हो रहे हैं और हो सकता है जल्दी ही बॉलीवुड में वापसी करें. बता दें कि बीते साल अपनी रेयर डिजीज की खबर देकर अपने फैंस को टेंशन में डाल दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरोऐंडोक्राइन ट्यूमर है. इसके बाद वह इलाज के लिए लंदन चले गए थे. तभी से वो वहां पर हैं लेकिन अब मुंबई आ चुके हैं. यहां देखें वीडियो.

बीते दिनों वह लंदन से वापस भारत आए लेकिन जैसे ही मीडिया ने उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की तो उन्होंने मुंह फेर लिया था और वह चेहरा मास्क से ढक रहे थे. आज उन्हें जब एयरपोर्ट पर देखा गया तो वह मास्क पहने थे लेकिन जैसे ही फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की तो उन्होंने मास्क हटा दिया. इरफान ने ब्लू फ्लोरल शर्ट, हैट और चश्मा पहन रखा था और वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. उम्मीद है इरफान बीमारी को मात देकर जल्द ही बड़े पर्दे पर भी वापसी करेंगे. 

काजोल के साथ नहीं, इनके साथ काटा अजय ने अपना बर्थडे केक

अजय के 50वे जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने किया उन्हें खास विश

ओह हो! तो इस दिन शादी नहीं कर पाएंगे अर्जुन-मलाइका...

Related News