काजोल के साथ नहीं, इनके साथ काटा अजय ने अपना बर्थडे केक
काजोल के साथ नहीं, इनके साथ काटा अजय ने अपना बर्थडे केक
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉलीवुड के सिंघम को ढेर सारी बधाई मिल रही हैं. उन्होंने अपने जीवन के 50 साल पूरे कर लिए हैं और ये जन्मदिन उनके लिए शायद और भी खास हो गया है. इसी खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की टीम ने अजय के दिन को खास बनाने के लिए पूरा इंतजाम किया हुआ था. टीम ने अजय के लिए स्पेशल केक ऑर्डर किया. अजय ने यहां फिल्म की पूरी टीम और मीडिया के साथ मिलकर केक काटा. इसी का वीडियो सामने आया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

इस विडियो में दिख रहा है कि अजय ने फिल्म में अपनी को-स्टार्स तबू और रकुलप्रीत के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा. यानि उनकी फिल्म की पूरी टीम है और सभी ने बड़े ही धूम से जन्मदिन मनाया है. वहीं इस मौके पर अजय को शुभकामनाएं देने वालों की भीड़ लगी हुई थी. बात करें उनकी वाइफ काजोल की तो उन्होंने ने भी स्पेशल अंदाज में अजय को बर्थडे विश किया. काजोल ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अजय के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे डैशिंग, नेकदिल और गंभीर दिखने वाले पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं गंभीरता के साथ आपको आपके इस शुभ दिन पर बधाई देना चाहती हूं और मुझे सच में लगता है कि आप 50 साल की उम्र में और भी गजब के हो गए हो.' 

बात करें फिल्म 'दे दे प्यार दे' की, तो इसे अकिव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. अजय और तबू की जोड़ी ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में साथ काम किया. इसके बाद दोनों 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' में साथ नजर आए और फिर 2017 में फिल्म 'गोलमाल अगेन' में दिखे.  

अजय के 50वे जन्मदिन पर पत्नी काजोल ने किया उन्हें खास विश

De De Pyaar De Trailer : रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है अजय देवगन की ये फिल्म

B'Day : अजय देवगन नहीं देख सकते खुद ही की फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -