'धर्म के ठेकेदारों' को इरफ़ान पठान ने लताड़ा, वीडियो के जरिए कही ये बात

नई दिल्ली: जब से कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रीय हो गए हैं.  कोरोना महामारी के दौरान इरफान पठान ने आए दिन सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा वो मजेदार वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं. इस बार इरफान ने कुछ ऐसा कहा है कि हर ओर उनकी तारीफ हो रही है. यही नहीं उनका ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. 

इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि, "जब से दुनिया बनी है तब से धर्म के नाम पर धंधा हो रहा है, पर अफसोस की बात यह है कि अब तो समझदार भी अंधा हो रहा है, कुछ ही लोगों ने बनाया था धर्म को धंधा, अब तो यह धंधा भी गंदा हो रहा है, लड़ोगे तुम और फायदा उठाएगा कोई और, सुधर जाओ इंसानों, अब तो वक्त भी तुम्हारे पास कम हो रहा है."

आपको बता दें कि हाल में जब उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को क्वारेंटीइन करने के लिए पहुंची तो वहां के लोगों ने मेडिकल और पुलिस की टीम पर हमला कर दिया था और इस हमले में डॉक्टर सहित 5 लोग घायल हो गए थे. हमले में पुलिस का वाहन और एम्बुलेंस को भी नुकसान पहुंचा था.  इस घटना पर भी इरफान पठान ने गुस्सा जताते हुए ट्वीट किया, और वारदात को शर्मनाक बताया था.

 

स्थगित हुआ IPL , हालात देखकर अगली तारीखों का ऐलान करेगा BCCI

क्या युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करते थे धोनी और गांगुली ? अब ज़हीर खान ने तोड़ी चुप्पी

आधार में लटकी टेस्ट चैंपियनशिप, ICC ने टूर्नमेंट को लेकर कही ये बात

Related News