एमपी और राजस्थान के बीच विशेष ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करेगा रेलवे

देश भर में कोविड-19 के मामलों में गिरावट के साथ और कई राज्यों ने छूट की घोषणा की है, भारतीय रेलवे ने चरणबद्ध तरीके से ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करने की योजना बनाई है। तदनुसार, उत्तर पश्चिम रेलवे अब राजस्थान-महाराष्ट्र को जोड़ने वाली एक विशेष ट्रेन की सेवा को फिर से शुरू करेगा। चार अन्य ट्रेनों की फ्रीक्वेंसी भी बढ़ाई जाएगी।

हाल ही में एक बयान में, उत्तर पश्चिम रेलवे ने कहा कि वह श्री गंगानगर-नांदेड़ विशेष ट्रेन का संचालन फिर से शुरू करेगा। जयपुर-दौलतपुर चौक और बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल ट्रेनों की फ्रीक्वेंसी भी बढ़ाई जाएगी। “कर्ब के बाद, राजस्थान और महाराष्ट्र के बीच विशेष ट्रेन सेवाओं का संचालन किया जा रहा है और कुछ स्टेशनों पर समय में मामूली बदलाव के साथ जयपुर-दौलतपुर चौक-जयपुर और बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर विशेष ट्रेनों की आवृत्ति भी बढ़ाई जा रही है। रेलवे ने एक बयान में कहा कि ये ट्रेनें नई समय सारिणी के अनुरूप चलेंगी अगली सूचना तक रुकेंगी।

गौरतलब है कि ट्रेन संख्या 02486, श्री गंगानगर-नांदेड़ विशेष ट्रेन 10 अगस्त से और ट्रेन संख्या 02485, नांदेड़-श्री गंगानगर विशेष ट्रेन 12 अगस्त से चलेगी।

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

दीपक पुनिया के कोच ने हार के बाद रेफरी पर किया वॉर, टोक्यो ओलंपिक से हुए बाहर

MS धोनी के ट्विटर से हटा ब्लू टिक, जानिए क्या है वजह?

Related News