इकबाल खान के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी ने लिया जन्म

एक्टर इकबाल खान के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दे चुकी है। अभिनेता दूसरी बार पिता बन चुके हैं। इकबाल की पत्नी स्नेहा छाबड़ा ने बेटी को भी जन्म दे दिया है। अभिनेता की नन्ही शहजादी का जन्म 11 फरवरी के दिन हुआ है। इससे पहले कपल की 10 वर्ष की बेटी है, जिसका नाम अमारा है। हाल ही में अभिनेता ने इस बारे में बात की है।

इकबाल ने कहा- 'स्नेहा ने बच्ची का नाम 'इफ्जा' रखा है, जिसका मतलब गार्जियन एंजल होता है। हम धन्य हैं। मेरी बड़ी बेटी अमारा हमेशा से एक बहन चाहती थी और वह बहुत खुश है। स्नेहा और इफ्जा दोनों ठीक हैं।' हम बता दें कि इकलाब का जन्मदिन 10 फरवरी को होता है और 11 फरवरी को उनकी बेटी का इस दुनिया में आना उनके लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। 

इस बारें में इकबाल ने कहा- 'मेरी बेटी ने एक दिन उपरांत पैदा होने का सोचा, जिससे हम अगले साल बैक-टू-बैक दो सेलिब्रेशन भी किया। मैं वो पिता बनने के लिए तैयार हूं, जो बच्चों की लंगोट बांधते हैं। के मध्य रात में उठने पर उनको लोरी गाकर सुलाते हैं। अम्मारा के जन्म के वक़्त भी मैं यही सब करता था। उसके आने के उपरांत मैं बहुत बदल गया था। मैं पहली बार पिता बना था। और अब इफ्जा के बाद भी मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझ रहा हूं।'

सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना की चपेट में आए गीता बसरा के दोनों बच्चे

निर्माता और एक्टर ओपी रल्हन के सम्मान में बनाया गया चौंक, धर्मेंद्र ने इस तरह किया उद्घाटन

जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट

Related News