IPS सिमाला प्रसाद की फिल्म “अलिफ” रिलीज

डिंडौरी: एसपी सिमाला प्रसाद की अभिनीत फिल्म अलिफ देशभर में रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रसाद मुख्य रोल में हैं। उनका किरदार एक निम्न मध्यवर्गीय मुस्लिम युवती सम्मी का है, जो आधुनिक शिक्षा का विरोध कर रहे कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ी होती है। संघर्ष करती है और जीत दर्ज करती है। 

अलिफ फिल्म की अधिकतर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म प्रीमियर में भाग लेने एसपी प्रसाद गुरुवार को डिंडौरी से मुंबई के लिए निकल गईं। सिमाला 2010 बैच की आईपीएस हैं।उनके पिता डॉ. भागीरथप्रसाद पूर्व आईएएस और वर्तमान में भिंड से बीजेपी के सांसद हैं। मां मेहरून्निसा परवेज साहित्यकार हैं। 

डिंडौरी में बालिकाओं व महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए सिमाला प्रसाद शक्ति मोबाइल, निडर टूरी, ब्लूगैंग के साथ अन्य टीमें भी गठित कर अन्याय के खिलाफ महिलाओं व बालिकाओं को एकजुट होकर संघर्ष करने के लिए भी प्रेरित करने के अभियान में भी जुटी हुई हैं। 

सिमाला ने बताया कि जैगम इमाम एक राईटर हैं और मेरी माँ भी राईटर हैं उसी के चलते मुलाकात हुई। फिर जैगम इमाम जी ने कहा की इसी तरह का कॉन्सेप्ट मेने बनाया है और ऐसी फ़िल्म बनाने जा रहा हु अगर आप काम करेंगी तो अच्छा रहेगा। मुझे भी स्क्रिप्ट अच्छी लगी और पॉवर फूल कॉन्सेप्ट है मुझे लगा की में ये फ़िल्म में काम करुँगी तो अच्छा रहेगा और लोगो तक अच्छा सन्देश जायेगा।

और पढ़े-

ईद सलमान की फिल्मों के उत्सव का वक्त होता है....

भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....

शाहरुख ने की ऐसी हरकत की महिला शरमा गई....Watch Pics

PAK क्रिकेटर रमीज राजा की फिल्म में नजर आएँगे संजय दत्त, कैटरीना व माहिरा....

Related News