IPL 2023: बैंगलोर की टीम को लगा बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार प्लेयर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) को शुरू हुए एक सप्ताह भी नहीं हुआ है और खिलाड़ियों को चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला आरम्भ हो चूका है. अब विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को एक जोर का झटका लगा है. टीम के स्टार प्लेयर रजत पाटीदार चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं. 

बता दें कि, इससे पहले हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स (GT) को भी ऐसा ही झटका लगा था. टीम के स्टार प्लेयर और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. अब फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली RCB से भी एक खिलाड़ी बाहर हुआ है. बता दें कि RCB ने इस सीजन में अब तक एक ही मुकाबला खेला है, जिसमें उसने मुंबई इंडियंस (MI) को 8 विकेट से करारी मात दी थी. अब RCB को अपना दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 6 अप्रैल को कोलकाता में ही होगा. 

कोलकाता के खिलाफ अहम मैच से पहले RCB का ये स्टार प्लेयर बाहर हुआ है. इस बात की जानकारी खुद RCB फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करते हुए दी है. RCB ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'दुर्भाग्य से एड़ी में चोट के चलते रजत पाटीदार IPL 2023 सीजन से बाहर हो गए हैं. उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी स्वस्थ होंगे. कोच और प्रबंधन ने अब तक रजत का रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है.'

सिक्किम में खतरनाक हिमस्खलन, 6 लोगों की मौत, 50 सैलानी अब भी फंसे

क्या तुष्टिकरण की राजनीति करवा रही हिंसा ? बिहार-बंगाल बवाल पर अनुराग ठाकुर का गंभीर सवाल

बंगाल में केंद्रीय राज्यमंत्री पर हमला! कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, पर दस्तावेज़ ही नहीं दे रही ममता की पुलिस

Related News