राहुल त्रिपाठी का प्रदर्शन देख चिल्ला पड़े शाहरुख खान, बोले- 'राहुल, नाम तो सुना ही होगा...'

आईपीएल 2020 चल रहा है। वहीं इस दौरान बीते दिन हुए मुकाबले में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रनों से हरा दिया। जी दरअसल इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर राहुल त्रिपाठी (51 गेंदों पर 81 रन, आठ चौके और तीन छक्‍के) ने बीते दिन हुए मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। इसी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला।

वहीं इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच मिलने पर शाहरुख खान भी अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने चिल्ला कर कहा कि 'राहुल नाम तो सुना ही होगा।' वैसे अब इस समय शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर जबरदस्त अंदाज में डायलॉग कह रहे हैं। वैसे इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी अपना 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब लेने गए तो पीछे से किंग खान ने जोर से कहा, "राहुल, नाम तो सुना ही होगा।।।"

वहीं शाहरुख खान की इस बात पर खुद राहुल त्रिपाठी भी हंस पड़ते हैं। वैसे यह सब होने के बाद केकेआर ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, 'जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है।' इसपर रिएक्शन देते हुए शाहरुख़ ने कहा, "जाहिर सी बात है।" अब बात करें मैच की तो चेन्‍नई के गेंदबाजों ने केकेआर को 20 ओवर्स में 167 रन के स्‍कोर पर ही सीमित कर दिया था लेकिन बल्‍लेबाजों का प्रदर्शन गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर गया।

अर्जुन कपूर ने दी कोरोना को मात, फैंस को दी यह सलाह

कुर्सी पर 20 साल, बधाइयों पर बोले पीएम मोदी- आभार प्रकट करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं

राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार, जयपुर में मिले सबसे अधिक मामले

Related News