राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार, जयपुर में मिले सबसे अधिक मामले
राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार, जयपुर में मिले सबसे अधिक मामले
Share:

जयपुर: इस समय कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता चला जा रहा है। ऐसे में प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख के पार हो चुकी है। संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है हर जगह विस्फोट देखने को मिल रहे हैं। जी दरअसल लगातार दो हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित प्रदेश में पाए जा रहे हैं। अब इसी क्रम में बीते बुधवार को भी जयपुर में रिकॉर्ड 473 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जो संख्या 500 में मात्र 27 ही कम है। जी दरअसल प्रदेश में लगातार बढ़ती कोरोना संख्या लगातार सरकार की चिंता भी बढ़ा रही है, और इस संख्या में कहीं से कहीं तक कोई कमी नजर नहीं आ रही है।

प्रदेश में राजधानी जयपुर में जहां 473 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं जोधपुर में 329 अलवर में 185 , बीकानेर में 261, भीलवाड़ा में 90, अजमेर में 146, उदयपुर में 126 , सीकर में 64, कोटा में 37, गंगानगर में 33, भरतपुर में 31 और बाड़मेर में 11 संक्रमित पाए गए हैं। ठीक ऐसे ही झुंझुनू में 18, और चूरू में 18, धौलपुर और जैसलमेर में 11, पाली में 50 डूंगरपुर में 46, करौली में 12 चित्तौड़गढ़ में 31, नागौर में 21, बांसवाड़ा में 10, झालावाड़ में 15 जालौर में 29, राजसमंद में 32, टोंक में 10, और सवाई माधोपुर में 15 सिरोही में 28, दौसा में 16, प्रतापगढ़ में 4, बूंदी में 7 बारां में 6 तथा हनुमानगढ़ में 1 संक्रमित मिले हैं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि प्रदेश की राजधानी कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। जी दरअसल प्रदेश की राजधानी में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। इसी बीच जयपुर में बीते बुधवार को फिर रिकॉर्ड टूटा है, जिसमें 473 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसका मतलब है कि अब जयपुर 500 रोगियों के आंकड़े के पास पहुँच चुका है।

88 साल की हुई भारतीय वायुसेना, मोदी-शाह समेत कई दिग्गजों ने एयरफोर्स को दी बधाई

'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं मोनालिसा

अन्य राज्यों से आने वाले ट्रकों के कारण बंगाल में फैला कोरोना - ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -