पावर स्टार पवन​ सिंह को मिली दोहरी सफलता, फैंस में खुशी लहर

भोजपुरी सिनेमाजगत में पावर स्टार के नाम से जाने वाले कलाकार पवन सिंह को हाल ही में हुए 'इंटरनैशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स शो' में बेस्ट ऐक्टर और सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा गया है. उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी है. जिस पर फैंस ने अपनी खुशी व्यक्त की है.

शारदा ने पसंदीदा सह-कलाकारों के बारे में किया खुलासा

इस शानदार फोटो में ऐक्टर दो अवॉर्ड को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में आम्रपाली दुबे भी उनके साइड में खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फैन्स को धन्यवाद कहा और कैप्शन में लिखा,'#IBFA #Singapore #2019...बेस्ट ऐक्टर और बेस्ट सिंगर अवॉर्ड...प्यार और सपॉर्ट के लिए आप सबका धन्यवाद।'

अपनी फिल्म माय सांता को लेकर बहुत एक्साइटेड है दिलीप

अगर आपको नही पता तो बता दे कि , 6 दिसंबर को सिंगापुर में इंटरनैशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA) अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था, जहां भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी सुपरस्टार्स ने शिकरत की थी.इसके साथ ही IBFA अवॉर्ड शो से इन स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को भोजपुरी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि शो का टेलिकास्ट टीवी पर कब होगा ?।हालांकि फैन्स के इस सवाल पर अभी कोई साफ जवाब नहीं दिया गया है. फिलहाल शो के टेलिकास्ट के डेट की अभी कोई घोषणा नहीं की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#IBFA #Singapore #2019 Best Actor & Best Singer Award ... Thnx to all for Love n Support

Related News