स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर बना इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय, अभिनय ने जीता फैंस का दिल

फिल्म 'सफेद' का टीजर लॉन्च हो चुका है। और इसके बाद जो ख़बरों में छा गया है, वह कोई और नहीं, बल्कि फिल्म में दिखाई देने वाले 'ट्रांसजेंडर' अभय वर्मा हैं। 25 वर्षीय अभय ने अपने करियर की शुरुआत कमर्शियल ऐड्स से की थी। चॉकलेट ब्रांड को यह एंडॉर्स करते दिखाई दिए थे। तत्पश्चात, वेब सीरीज 'मर्जी' में यह नजर आए। लेकिन कुछ अधिक लोकप्रियता हासिल न कर सके।

नेटफ्लिक्स पर सीरीज आई थी 'लिटिल थिंग्स'। इससे भी इन्हें कुछ विशेष पहचान नहीं मिल पाई। लेकिन अभय ने हार नहीं मानी। मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' में यह दिखाई दिए। थोड़ी बहुत फैन बेस इस वेब सीरीज के बाद यह बनाने में सफल हुए। लेकिन 'सफेद' में अभय एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। टीजर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि जिस प्रकार इन्होंने भूमिका को निभाया है, काबिले-तारीफ है।

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा भी इस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। कहानी ट्रांसजेंडर्स पर आधारित है। अभय के लिए ट्रांसजेंडर का किरदार निभाना बहुत मुश्किल रहा। पहले तो इन्होंने इसे करने से ही मना कर दिया था। फिर निर्देशक ने जब समझाया तब जाकर अभय इसे करने के लिए तैयार हुए। अपने एक इंटरव्यू में अभय ने कहा कि वह ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने से झिझक रहे थे, क्योंकि उनकी इमेज एक चॉकलेटी बॉय की बनी थी। अभय ने कहा- जिस गहराई के साथ ट्रांसजेंडर के किरदार को लिखा तथा पेश किया गया है, उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया था।

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को बहन ईशा ने किया प्रमोट, शेयर किया खास पोस्ट

फीयरलेस नादिया को कहा जाता है बॉलीवुड की पहली स्टंट वुमन

जानिये कौन है बॉलीवुड की पहली महिला कॉमेडियन

Related News