इंदौर: मिनी ट्रक की चपेट में आया फार्मा कंपनी का सेल्स मैनेजर

एक दुखद घटना में, सोमवार को भंवरकुआं पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में लापरवाही से चलाए गए मिनी ट्रक की चपेट में आने के बाद एक फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के एक बिक्री प्रबंधक की मौत हो गई। दुर्भाग्य से, यहां तक कि उसका हेलमेट भी उसे नहीं बचा सका क्योंकि ट्रक उसके सिर पर चला गया था।

पुलिस के अनुसार, मृतक शैलेश श्रीवास्तव बिचोली मर्दाना इलाके के कालिंदी टाउनशिप का निवासी था। वह अपनी बाइक पर था जब दोपहर 2 बजे के करीब पलड़ा नाका इलाके में मिनी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। उन्हें सिर में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सहकर्मी पंकज गवली ने कहा कि शैलेश टीटीके फार्मास्यूटिकल्स कंपनी में बिक्री प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। पंकज और शलेश अपने काम पर थे और वे अलग-अलग बाइक पर थे। वे काम के लिए कंपनी के डीलर की ओर जा रहे थे जब विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। उसने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर चला गया जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हेलमेट भी पीछे से टूटा हुआ था। घटना के बाद पंकज ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद शव को शव परीक्षण के लिए भेजा गया। बताया जाता है कि गलत ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया। वह अपनी पत्नी और चार साल के बेटे से बचे हैं। शैलेश छतरपुर जिले का रहने वाला था और यहां किराए के फ्लैट में रहता था।

सड़क किनारे ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

आज है मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक में उपचुनाव

MP Poll: 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए इस समय वोटिंग होगी खत्म

Related News