पति को गुलाबजामुन लाने का कहकर पत्नी ने लगाई फांसी

इंदौर: तुकोगंज इलाके में मंगलवार रात एक नवविवाहिता ने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का पति उसके लिए गुलाब जामुन लाने गया था। तुकोगंज थाने के जांच अधिकारी एसआई सत्येंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि मृतक की पहचान पंचम की फेल इलाके की रहने वाली 25 साल की टीना जोनवाल के रूप में की गई। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था इसलिए उसकी आत्महत्या का कारण अभी तक स्थापित नहीं किया जा सका है। 

उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने अपने पति को गुलाब जामुन लाने के लिए कहा था। घर आने के बाद उसने पत्नी को फंदे से लटका पाया। उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी और उसे अस्पताल ले गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस द्वारा उसके परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं।

आत्महत्या श्रृंखला: आत्महत्या की एक अन्य रिपोर्ट में, बुधवार सुबह भंवरकुना क्षेत्र में अपने कार्यालय में छत से एक ट्रांसपोर्टर पाया गया था। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की है लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। जांच अधिकारी एएसआई अंतर सिंह ने कहा कि प्रभापुरी कॉलोनी निवासी 56 वर्षीय ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत सिंह भाटिया ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में अपने कार्यालय में फांसी पर लटका हुआ मिला। चल रही जांच से पता चला कि इंद्रजीत कर्ज में डूबा हुआ था जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया। हालांकि, उनकी आत्महत्या का सही कारण जानने के लिए आगे की जांच जारी है।

केरल मनी लॉन्ड्रिंग जांच: ईडी ने पीएफआई के अध्यक्ष के परिसरों पर मारे छापे

नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 2 साल तक किया शोषण

संपत्ति विवाद के चलते हुए खुनी संघर्ष, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या

Related News