नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 2 साल तक किया शोषण

Dec 02 2020 05:02 PM
नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 2 साल तक किया शोषण

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. दो आरोपी महिला की अश्लील वीडियो बनाकर बीते 2 वर्षों से लगातार ब्लैकमेल और दुष्कर्म कर रहे थे. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ बलात्कार और मारपीट का केस दर्ज किया है. 

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर फतेहाबाद की जाखल इलाके की नाजर सिंह और रतिया इलाके की गुरजीत सिंह पर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व गुरजीत सिंह ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना लिया. उसी वीडियो के आधार पर निरंतर दो वर्षो से गुरजीत सिंह और नाजिर सिंह उसका शोषण कर रहे हैं. पीड़िता ने फतेहाबाद के रतिया थाना में मामले की तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2) 450, 384 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश आरंभ कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने कहा है कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म करने का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की पड़ताल  शुरू कर दी है. 

संपत्ति विवाद के चलते हुए खुनी संघर्ष, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या

8 साल की बच्ची के शव के साथ भी किया गया था बलात्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

टीएन एडवोकेट और उनकी पत्नी को हुई आजीवन कारावास की सजा