लड़की ने गाया लता मंगेशकर का गाना, सुनकर रोने लगे जजेस, देंखे ये जबरदस्त VIDEO

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन के वीडियोस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस शो में कई प्रतिभावान प्रतियोगी अपने हुनर से प्रशंसकों एवं जजेस को हैरान कर रहे हैं. ऑन एयर होने से पहले ही शो के प्रोमोज को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है. अब शो में एक प्रतियोगी की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर शो के जजेस बहुत भावुक दिखाई दिए.

वही शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. प्रोमो में इशिता विश्वकर्मा नाम की एक प्रतियोगी मेरा साया मूवी से लता मंगेशकर का लोकप्रिय गाना तू जहां-जहां चलेगा... गाने को बहुत सुंदरता से गाती हुई दिखाई दे रही हैं. इशिता इतने बेहतरीन तरीके से गाना गा रही हैं कि उनकी सिंगिंग सुनकर सभी जजेस भावुक हो जाते हैं.

बादशाह की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. बादशाह को रोता हुआ देखकर शिल्पा एवं किरण खेर उन्हें संभालती हुई दिखाई दी. किरण खेर की आंखे भी सांग सुनकर नम हो जाती हैं. परफॉर्मेंस समाप्त होने के पश्चात्, शिल्पा प्रतियोगियों को मुस्कुराते हुए बोलती हैं- इशिता आप वंडरफुल थीं. तत्पश्चात, शिल्पा अपनी सीट से उठकर स्टेज पर जाकर इशिता को गले लगा लेती हैं. बता दे कि इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 शीघ्र ही 15 जनवरी 2022 से ऑन एयर हो रहा है. ऑडियंस शो को रात 8 बजे केवल सोनी पर देख सकेंगे. इंडियाज गॉट टैलेंट के नए सीजन में चौथे जज के रूप में मनोज मुंतशिर भी दिखाई देंगे.

पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO

'अनुपमा' को पीछे छोड़ नंबर 1 पर पहुंचा ये शो, यहां देंखे TRP लिस्ट

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

Related News