बैंगलोर के खिलाफ फिर मैदान में नजर आया पुराना युवराज, खेली ऐसी शानदार पारी

मुंबई : तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार फिर 2007 टी-20 विश्व कप में उनके द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पारी की याद ताजा कर दी है। इस मुकाबले में उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में लगातार छह छक्के लगाए थे। गुरुवार को आईपीएल के 12वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुम्बई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया है। इस मैच में मुम्बई पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी।

बोल्ट के अनुसार इस खिलाड़ी के आने से मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल

युवराज ने खेली ऐसी पारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवराज सिंह ने मुम्बई की पारी के 14वें ओवर में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सभी का दिल जीता। इस ओवर में गेंदबाजी करने आए युजवेंद्र चहल की पहली तीन गेंदों पर युवराज सिंह ने तीन छक्के लगा दिए। उस समय ऐसा लग रहा था कि युवराज लगातार छह छक्के लगाने के रिकॉर्ड को एक बार फिर दोहरा देंगे, लेकिन वह ऐसा करने में असफल रहे।

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद कोहली ने गिनाई अपांयर की गलतियां

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल 

जानकारी के मुताबिक ओवर की चौथी गेंद पर युवराज सिंह ने लॉन्ग-ऑफ पर बड़ा शॉट लगाया, लेकिन सीमा रेखा के पास मोहम्मद सिराज ने उनका शानदार कैच लपक कर उनकी पारी का अंत कर दिया। युवराज ने 12 गेंदों पर 23 रन बनाए। मुम्बई इंडियंस ने इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को नजदीकी मुकाबले में छह रन से शिकस्त दी। मुम्बई ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 187 रन बनाए। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर केवल 181 रन ही बना सकी। 

कोलकाता के खिलाफ फिर एक ऐसी गलती कर बैठे अश्विन

विराट ने अपने नाम की एक और खास उपलब्धि, बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी हैदराबाद और राजस्थान

Related News