वॉर्नर और बेयरस्टो ने फिर रच दी हैदराबाद के लिए जीत की दास्तां

हैदराबाद : विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर-जॉनी बेयरस्टो की अर्धशतकीय पारियों के बूते हैदराबाद ने कोलकाता को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से मात दी। कोलकाता के 159 रन के जवाब में हैदराबाद ने 5 ओवर्स पहले ही यह लक्ष्य पा लिया। डेविड वॉर्नर ने 38 गेंदों में 67 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 43 गेंदों में 80 रन की नाबाद पारी खेली। यह पिछले 10 मैच में कोलकाता की लगातार 5वीं हार थी। 

आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता बैंगलोर

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां से दिनेश कार्तिक की इस टीम के लिए प्लेऑफ की रेस कड़ी चुनौती हो चुकी है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस 38वें मुकाबले में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 159/8 का स्कोर खड़ा किया था। सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (47 गेंदों में 51 रन) ने सर्वाधिक रन बनाए। हैदराबाद की ओर से खलील अहमद ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट लिए। राशिद खान-संदीप शर्मा के खाते में 1-1 विकेट आया था।

रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से किया पराजित

वार्नर ने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ जवाब में वॉर्नर-बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 131 रन जोड़ दिए। कोलकाता की हार में लचर फिल्डिंग एक अहम कारण रही। दोनों खिलाड़ियों को कई जीवनदान मिले। जिसका उन्होंने बखूबी फायदा भी उठाया। 12.1 ओवर के बाद जब हैदराबाद का स्कोर 131 रन हो चुका था। जीत के लिए 47 गेंदों में महज 29 रन की दरकार थी, तब अपना पहला मैच खेल रहे पृथ्वी राज ने डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर अपनी टीम को पहली और एकमात्र सफलता दिलाई।

एशियाई पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चेन्नई ने बनाई जगह

सुपर संडे में आज सनराइजर्स से होगा नाइट राइडर्स का सामना

आज बैंगलोर के खिलाफ प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी चेन्नई

Related News