आज बैंगलोर के खिलाफ प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी चेन्नई

बैंगलोर : चेन्नई की टीम इंडियन टी-20 लीग के 39वें मुकाबले में रविवार को बैंगलोर के खिलाफ जब मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें पिछले मैच मे मिली हार को भुलाकर प्लेऑफ के लिए जगह पक्की करने पर होगी। गत चैंपियन चेन्नई की टीम को पिछले मैच में हैदराबाद से हार का सामना करना पड़ा था जो मौजूदा सत्र में उसकी सिर्फ दूसरी हार थी। 

पहले अश्विन ने किया शिखर को ऐसा इशारा, और फिर....

ऐसा रहा था पहले मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगलोर के खिलाफ अगर टीम जीत दर्ज करती है तो उसके 16 अंक हो जाऐंगे जो अंतिम चार में जगह पक्की करने के लिए काफी होगा। हैदराबाद के खिलाफ चोट के कारण टीम के नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान में नहीं उतर पाए थे लेकिन रविवार को होने वाले मैच के लिए उनके फिट रहने की उम्मीद है। टूर्नामेंट का शुरुआती मैच खेलने वाली दोनों टीमों का अभियान बिल्कुल अलग तरह का रहा है। 

अपने देश वापस लौटा राजस्थान रॉयल्स का यह दिग्गज खिलाड़ी

बैंगलोर के लिए करो या मरो 

जानकारी के मुताबिक चेन्नई की टीम एक बार फिर उम्मीदों पर खरी उतरी तो वहीं बैंगलोर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि शुक्रवार को कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली बैंगलोर की टीम का हौसला बढ़ा होगा। आंद्रे रसेल और नितीश राणा की ताबड़तोड़ पारियों के बावजूद बैंगलोर जीत दर्ज करने में सफल रही। टीम की नौ मैचों में यह सिर्फ दूसरी जीत है लेकिन वह अब भी प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है।

पंजाब के खिलाफ छठी जीत दर्ज कर दिल्ली ने लगाई अंकतालिका में लंबी छलांग

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ राजस्थान ने दर्ज की अपनी तीसरी जीत

कोलकाता के खिलाफ मिली जीत से उत्साहित, कप्तान कोहली ने की बल्लेबाजों की जमकर तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -